करण जौहर ने अनाउंस की फिल्म 'राज़ी' की रिलीज़ डेट

Widgets Magazine


मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म 'राज़ी' की रिलीज़ डेट अनाउंस हो चुकी है। फिल्म 11 मई 2018 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। इसमें मुख्य भूमिकाओं में आलिया भट्ट और शामिल हैं। फिल्म 'राज़ी' 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान की एक कहानी है जिसमें विक्की एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी के रूप में होंगे। जबकि आलिया एक कश्मीरी लड़्की की भूमिका निभाएंगी, जो की भारतीय जासूस है। यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नोवल 'कॉलिंग सेहमत' पर आधारित है। 
 
फिल्म की शूटिंग जुलाई 2017 से मुंबई में शुरू हो चुकी है। जिसके बाद पंजाब और कश्मीर में भी इसकी शूटिंग चलेगी। आलिया अभी इसकी शूटिंग में व्यस्त है। विक्की कौशल फिल्म 'मसान' और 'रमन  राघव 2.0' में खूब तारीफें बटोरने के बाद अब इस फिल्म 'राज़ी' में नज़र आएंगे। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक में अपने रोल की शूटिंग खत्म की है। आलिया और विक्की पहली बार इस फिल्म में काम करने को लेकर बहुत उत्सुक हैं। 
   
फिल्म का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। इस फिल्म की डायरेक्टर हैं जो कि प्रसिद्ध गीतकार गुलज़ार और अभिनेत्री राखी की बेटी हैं। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।