Widgets Magazine

मॉम की कहानी

बैनर : ज़ी स्टुडियो, मैड फिल्म्स, थर्ड आई पिक्चर्स
निर्माता : बोनी कपूर, सुनील मनचंदा, नरेश अग्रवाल, मुकेश तलरेजा, गौतम जैन
निर्देशक : रवि उदयावर
संगीत : ए.आर. रहमान
कलाकार : श्रीदेवी, अक्षय खन्ना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सजल अली
रिलीज डेट : 7 जुलाई 2017 
देवकी एक प्यारी पत्नी है, उसकी दो खूबसूरत बेटियां हैं और उसका परिवार खुश नजर आता है, लेकिन एक मां होने की सच्ची खुशी उसके पास नहीं है। आर्या, एक संवेदनशील लड़की है और वह देवकी तथा उसके प्यार को पूरी तरह स्वीकार नहीं करती। आर्या का मानना है कि एक बेटी मां के जीवन में आती है, लेकिन एक मां बेटी के जीवन में नहीं आती। देवकी धैर्यपूर्वक आर्या के प्यार और स्वीकृति के लिए इंतजार कर रही है क्योंकि उसका मानना है कि केवल एक मां अपने बच्चे की चुप्पी को सच में समझ सकती है। 
एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटती है जो देवकी और आर्या के बीच की दूरी को इतना बढ़ा देती है कि जहां से वापस लौटना संभव नहीं लगता। ऐसी स्थिति में एक मां को सही या गलत के बीच नहीं बल्कि गलत और बहुत गलत में से एक विकल्प चुनना है। ऐसी स्थिति में देवकी क्या करेगी? 
क्या वह परिणाम को जानते हुए भी अपनी बेटी के लिए लड़ाई लड़ेगी? जब एक महिला को चुनौती दी जाती है तब वह क्या करती है? जानने के लिए देखना होगी 'मॉम'।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine