बरेली की बर्फी के लिए कृति नहीं थी पहली पसंद

बरेली की बर्फी में बिट्टी का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने जो नाम कमाया है वो उनके लिए टर्निंग पाइंट था। कृति हालांकि इससे पहले भी कई किरदार निभा कर सभी का दिल जीत चुकी थीं, लेकिन इस फिल्म के किरदार ने उन्हें अलग ही ख्याति दी।

फिल्म में उन्होंने दो बड़े एक्टर्स राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर की। मेकर्स भी कृति के काम को लेकर बहुत खुश हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म के बिट्टी वाले किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद कृति नहीं बल्कि थीं। जी हां, भूमि के ट्रांस्फॉर्मेशन के बाद उनके लिए फिल्मों की लाइन लग गई थी। लेकिन भूमि ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। इसका खुलासा खुद भूमि ने किया।



भूमि पेडनेकर ने नेहा धुपिया के टॉक शो, बीएफएफज़ विद वोग में इस बात का खुलासा किया। वहां वे अपने अच्छे दोस्त और को-स्टार आयुषमान खुराना के साथ गई थीं।

नेहा ने भूमि से सवाल किया कि वे किसी एक फिल्म का नाम बताए जो उन्होंने साइन ना की हो। भूमि ने जवाब दिया बरेली की बर्फी। इसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

भूमि ने बताया कि फिल्म पहले उन्हें ऑफर की गई थी। लेकिन उन्होंने इसे जाने। इसके अलावा उन्होंने आयुष्मान के साथ पहले ही दो फिल्में कर रखी थी, इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए हां नहीं किया।

खैर जो भी हो, कृति ने इस किरदार को बहुत अच्छा निभाया है।


और भी पढ़ें :