विराट होंगे वाइस कैप्टन, विरुष्का को मिल रही बधाई

विराट और अनुष्का की शादी में भले ही सिर्फ उनके करीबी लोग ही शामिल हुए हों, लेकिन उनकी शादी की खुशी बॉलीवुड और क्रिकेट जगत को भी बहुत है। शादी की खबर लगते ही कई सेलीब्रिटीज़ ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान से लेकर क्रिकेट जगत से सचिन तेंदुलकर तक ने विरुष्का को शादी की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विट किया कि अनुष्का और विराट, इस पवित्र दिन पर प्रेम और शुभकामनाएं....हमेशा साथ रहें।



शाहरुख खान ने ट्विट किया कि अब ये हुई ना रियल रब ने बना दी जोड़ी। अनुष्का शर्मा और विरोट कोहली दोनों को मेरा प्रेम। गॉड ब्लेस यु। दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का की डेब्यु फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' 12 दिसंबर, 2008 को ही रिलीज हुई थी, जिसमें उनके को-एक्टर शाहरुख खान थे।

करण जौहर ने ट्वीट किया कि अनुष्का और विराट को बहुत बहुत बधाई और ढेर सारा प्यार। बहुत सुंदर जोड़ी, मैं उनके सुखद भविष्य की कामना करता हूं।

शाहिद कपूर ने लिखा बहुत सुंदर। दोनों परिवारों को बहुत बहुत बधाई। अनुष्का और शाहिद ने 'बदमाश कंपनी' में साथ काम किया था।

काजोल ने बधाई देते हुए कहा विराट और अनुष्का बेस्ट ऑफ लक। शुभकामनाएं...मुझे विश्वास है कि आपकी जोड़ी कमाल की रहेगी।

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा अनुष्का और विराट बहुत बहुत बधाई। आपका मिलना किसी परी कथा जैसा है। आप दोनों को ढेर सारी खुशियां मिलें। बहुत सारा प्यार।

सोनम कपूर ने भी कहा बधाई हो.. आप दोनों की जोड़ी कमाल की है।

रितेश देशमुख ने लिखा अब से विराट घर में हमेशा खुशी-खुशी वाइस कैप्टन रहेगा। नई कैप्टन अनुष्का जिंदाबाद। आप दोनों को वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं।



फिल्म इंडस्ट्री के अलावा खेल जगत से भी विरुष्का को कई बधाईयां मिली।



सचिन तेंदुलकर ने लिखा नव दंपति विराट और अनुष्का को बधाई और शुभकामनाएं। आप दोनों की जोड़ी बहुत सुंदर लगती है।

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लिखा आप दोनों को बधाई। आप बहुत प्यारे और खुश लग रहे हैं। आपको दुनिया की सारी खुशियां मिलें।


और भी पढ़ें :