मशहूर हस्तियों के बीच रहेंगे विरूष्का, ये हैं इनके नए पड़ोसी

विराट-अनुष्का की जोड़ी शादी के बाद से ही लगातार खबरों में बनी हुई है। एक ओर जहां इनके रिसेप्शन की तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं दूसरी ओर मुंबई के वर्ली में स्थित इनका नया आशियाना भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

पिछले कुछ सालों में वर्ली बॉलीवुड व क्रिकेट सितारों व दिग्गज व्यापारियों की नई पसंद बनकर उभरा है। मुंबई में रहने के लिए सितारों की पसंदीदा जगहों में जो दर्जा नेपियन सी रोड, बांद्रा व मालाबार हिल को मिला हुआ है, वही दर्जा अब वर्ली को भी हासिल हो चुका है।

विरूष्का के सपनों का घर वर्ली स्थित गगनचुम्बी इमारत 'ओमकार 1973' के 34वे माले में स्थित है, जिसे विराट ने साल 2016 में 34 करोड़ रुपये में खरीदा था। दिलचस्प बात यह है कि इसी इमारत के 29वे माले में विराट के ही एक साथी क्रिकेटर का फ्लैट भी स्थित है। यह साथी खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो युवराज-हेजल व विराट-अनुष्का जल्द ही पड़ोसी बन जाएंगे।

क्रिकेट-बॉलीवुड की ये दो मशहूर जोड़ियां तो पड़ोसी बनेंगी ही, लेकिन यदि आसपास नजर घुमाई जाए तो और भी कई दिग्गज हैं जो विराट के नए पड़ोसी बनने वाले हैं। यदि ओमकार 1973 की ही बात करें तो देश के जाने-माने शिक्षाविद व राजनीतिज्ञ डी. वाय. पाटिल के परिवार ने भी इसी इमारत में घर लिया है।

विरूष्का के इस नए आशियाने के पास स्थित आहूजा टावर में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का बीयूमोंड टावर स्थित फ्लैट भी विराट के इस आशियाने से ज्यादा दूर नहीं है। इसके अलावा बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारे अक्षय कुमार व अभिषेक बच्चन ने भी इसी इलाके में स्थित इमारत, 360 वेस्ट में फ्लैट ले रखा है।

बॉलीवुड की एक और खूबसूरत जोड़ी रितेश व जेनेलिया भी विरूष्का के सपनों के घर से कुछ ही मिनट की दूरी में रहते हैं। मुंबई का मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर भी यहां से चंद मिनटों के फासले पर ही है।

इन सितारा पड़ोसियों के बीच विराट व अनुष्का अपनी नई ज़िन्दगी शुरू करने जा रहे हैं। हमारी यह कामना है कि अपने नए घर में इस नवविवाहित जोड़े को दाम्पत्य जीवन के सारे सुख मिलें।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :