रेडियो पर अपनी आवाज़ का जादू बिखेरेंगी विद्या


अपनी काम में अलग-अलग और असाधारण प्रयोगों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रही हैं। कहानी और द डर्टी पिक्चर जैसी उनकी फिल्में और उसके किरदार ने दर्शकों के दिलों पर खुब राज किया। अब एक बार फिर हम विद्या बालन को रेडियो जॉकी के रूप में देखेंगे फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में। इसमें भी उनका किरदार थोड़ा हटकर होगा।
Widgets Magazine

वैसे तो विद्या बालन का इस फिल्म में छोटा ही रोल है, पर उनका यह अलग कैरेक्टर कमाल का है। इसी के चलते सुत्रों से पता चला है कि कई रेडियो स्टेशन विद्या को अपने स्टेशन में उनके लिए एक अलग शो होस्ट करने के लिए बुला रहे हैं। तो अब जब विद्या ने शूटिंग खत्म कर ही ली है तो वे मानती हैं कि सच में रेडियो शो होस्ट करना एक बेहतरीन आइडिया है, और खासकर उस वक्त, जब मूवी प्रमोशन का टाइम है!

एक सुत्र के अनुसार विद्या के पास इस काम के लिए काफी प्रस्ताव आ रहे हैं और वे मानती हैं कि शो होस्ट करना उनके लिए बहुत मजेदार होगा। वे उम्मीद रखती हैं कि सब ठीक तरीके से हो जाएगा।

विद्या फिल्म और उसके रोल के बारे में कहती हैं कि "आरजे बनने में मुझे बडा मज़ा आता है। क्योंकि एक तो मुझे बातें करना बहुत पसंद है और साथ ही मैंने इस रोल में पहले भी, लगे रहो मुन्नभाई में काम किया है।" हां पर आपको बता दें कि तुम्हारी सुलु में इनका रोल उस रोल से बहुत ही अलग है।
निर्देशक सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित 'तुम्हारी सुलु' में थिएटर एक्टर्स मानव कौल और नेहा धुपिया ने भी काम किया है। इसके प्रदर्शित होने की संभावित तारीख 1 दिसंबर बताई जा रही है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :