Widgets Magazine

लौट के उर्वशी रौटेला हेट स्टोरी 4 में आई


सभी जानते हैं कि हेट स्टोरी सीरिज की फिल्मों में किसिंग और बोल्ड दृश्यों की भरमार होती हैं। कहानी भी इसी तरह की चुनी जाती है। इसको देखते हुए जब उर्वशी रौटेला को ऑफर हुई तो उन्होंने ठुकरा दी। शायद उर्वशी ने देखा हो कि इस सीरिज की फिल्मों में काम कर किसी भी एक्ट्रेस का भला नहीं हुआ। पाउली दाम, सुरवीन चावला, ज़रीन खान, डेज़ी शाह इस सीरिज की फिल्मों का हिस्सा बनीं और कुछ दिनों के लिए चर्चा का हिस्सा बनीं। फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें भूला दिया गया और कोई भी खास फिल्म उन्हें नहीं मिली। 


 
उर्वशी ने तब चौंका दिया जब उन्होंने ठुकराने के बाद फिर से यह फिल्म साइन कर ली। वे कहती हैं कि उन्होंने फिल्म के निर्देशक के आगे एक शर्त रख दी कि बोल्ड और किसिंग सीन का टोन डाउन करना होगा तभी वे यह फिल्म करेंगी और निर्देशक ने उनकी बात मान ली। 


 
अब कहने वाले तो कह रहे हैं कि 'काबिल' में एक गाना कर चर्चा में आई उर्वशी को कोई बड़ी फिल्म नहीं मिली तो उनके पास हेट स्टोरी 4 का हिस्सा बनने के अलावा कोई चारा नहीं था। शर्त वाला किस्सा तो यूं ही उछाल दिया गया ताकि उर्वशी को बचने के लिए ढाल मिल सके। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine