Widgets Magazine

ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक


पिछले कुछ दिनों से कॉमेडी नाइट्स के मुख्य कलाकार, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, फ्लाइट में हुए अपने विवाद को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। इन दोनों के बीच शिकवे, शिकायत और अंतत: माफी का दौर भी अब खत्म हो चुका है, लेकिन किसी ने फिर से इस बुझती चिंगारी को हवा दे दी है। इस चिंगारी को हवा देने वाला और कोई नहीं, बल्कि ट्विंकल खन्ना हैं। 
 
आप तो जानते ही हैं कि ट्विंकल खन्ना सोशल साइट्स पर अपनी बेबाक राय को लेकर कितना सुर्ख‍ियों में रहती हैं। इस बार उन्होंने कपिल शर्मा को अपना निशाना बनाया और जमकर कपिल की टांग खींची। ट्विंकल ने कपिल और के उस विवाद पर चुटकी ले ली, जिसकी सजा कपिल अपनी कम होती टीआरपी और बढ़ते डिसलाईक के रूप में भुगत रहे हैं।
 
ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में कपिल और सुनील के विवाद पर मजेदार अंदाज में अपने विचार रखे हैं। उन्होंने यह बताते हुए, कि फ्लाइट में लोग किस-किस तरह का बर्ताव करते हैं या कर सकते हैं, कपिल शर्मा का उदाहरण दिया। ट्विंकल कहती हैं कि फ्लाइट में भले ही चाकू, कैंची और क्रिकेट बैट जैसी चीजें ले जाना मना हो, पर लोग तो इससे भी अच्छे और मजबूत हथियार लेकर 30 हजार फीट की ऊंचाई पर हवा में उड़ते हैं। 
उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि - मैं यह नहीं कह रही कि एक माचिस की तीली या स्कॉच ऑन द रॉक्स किसी तरह का नुकसान पहुंचा सकती है, लेकिन जब यह फ्लाइट में बिल्कुल फ्री मिल रही हो और अगर आपके गले में बेहिसाब तरीके से उतर जाए, तो किसी का भी हाल कॉमेडियन कपिल शर्मा की तरह हो सकता है।

 
ट्विंकल यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से कपिल ने अपने साथी कलाकार पर जूता फेंका, मैं बताना चाहूंगी कि जूते-चप्पल भी हथियार के रूप में अब चलन में हैं। हालांकि ट्विंकल ने बेहद मजाकिया अंदाज में कपिल पर चुटकी ली है, लेकिन कपिल के लिए जरूर यह उनके जख्मों को हरा करने वाला हो सकता है। 
 


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine