टाइगर जिंदा है का एक्शन होगा खास... हॉलीवुड से आएगा एक्शन डायरेक्टर

हिंदी फिल्मों में विदेशी एक्शन डायरेक्टर को बुलाने का प्रचलन बढ़ता जा रहा है। और अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के एक्शन सीन टॉम स्टर्थस डायरेक्ट करेंगे। हॉलीवुड में टॉम बड़ा नाम है। एक्स मैन: फर्स्ट क्लास, बैटमैन बिगीन्स, द डार्क नाइट और द डार्क नाइट राइजेस जैसी फिल्मों के एक्शन सीक्वेंस वे निर्देशित कर चुके हैं। 
सभी जानते हैं कि 'टाइगर जिंदा है' सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। एक था टाइगर का निर्देशन ने किया था, लेकिन टाइगर जिंदा है का निर्देशन अली अब्बास जफर ने कर रहे हैं। अली जानते है कि चुनौती बहुत बड़ी है ‍क्योंकि दर्शकों की अपेक्षा बहुत ज्यादा होगी। वे एक था टाइगर से बेहतर फिल्म देखना चाहते हैं, लिहाजा ‍अली अपनी फिल्म को बेहतर बनाने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हैं। 
 
टाइगर जिंदा में खूब एक्शन है। अली चाहते हैं कि इन एक्शन सीक्वेंसेस को इस तरह फिल्माया जाए कि भारतीय दर्शक चकित रह जाए। अब भारतीय दर्शक हॉलीवुड मूवी भी बहुत देखते हैं और एक्शन फिल्मों को लेकर उनकी अपेक्षा बहुत ज्यादा होती है। 
सलमान की 'टाइगर जिंदा है' से क्यों बाहर हैं कबीर... अगले पेज पर

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :