टाइगर जिंदा है का बॉक्स ऑफिस पर चौथा दिन... धमाका जारी

बॉलीवुड के लिए वर्ष 2017 निराशाजनक रहा, लेकिन साल के खत्म होते-होते फिल्म उद्योग के चेहरे पर 'टाइगर जिंदा है' के कारण मुस्कान आ गई। उम्मीद के अनुरूप फिल्म ने पर जोरदार शुरुआत की और ने अपने स्टार पॉवर का दम दिखा दिया।
इस फिल्म ने पहले दिन 34.10 करोड़ रुपये के शानदार कलेक्शन से शुरुआत की। यह वर्किंग डे था। आमतौर पर पहले दिन धमाकेदार शुरुआत के बाद दूसरे दिन कलेक्शन नीचे आते हैं, लेकिन टाइगर जिंदा है के कलेक्शन दूसरे दिन 35.30 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे।
रविवार के दिन फिल्म ने ऐतिहासिक ऊंचाई हासिल की। फिल्म ने 45.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से पहले वीकेंड का कलेक्शन 114.93 करोड़ रुपये रहा। फिल्म मात्र तीन दिन में सौ करोड़ क्लब में शामिल हो गई। यह सलमान की 12वीं ऐसी फिल्म है जो सौ करोड़ क्लब में शामिल हुई है। सौ करोड़ वाली फिल्म देने के मामले में वे सबसे आगे हैं।

सलमान की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' है। इस फिल्म ने 320.34 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 'सुल्तान' ने 300.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। उम्मीद की जा रही है कि 'टाइगर जिंदा है' भी तीन सौ करोड़ क्लब में शामिल होगी।
टाइगर जिंदा है को लेकर न केवल दर्शकों की प्रतिक्रिया सकारात्मक है बल्कि फिल्म ने उत्तर-दक्षिण-पूर्व और पश्चिम सभी जगह भारी सफलता हासिल की है। सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में फिल्म के जोरदार कलेक्शन रहे हैं। दो सप्ताह तक बॉक्स ऑफिस पर टाइगर का दबदबा जारी रहेगा।

चौथे दिन फिल्म ने 36.54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। चार दिनों में यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 151.47 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।


और भी पढ़ें :