बॉक्स ऑफिस पर... ‘मुन्ना माइकल’ और ‘बरेली की बर्फी’ की टक्कर

बॉलीवुड में लगातार टक्कर हो रही है। बड़ी फिल्मों के साथ-साथ छोटी फिल्में भी आमने-सामने हैं। साल में शुक्रवार तो 52 ही होते हैं जबकि रिलीज होने वाली फिल्मों की संख्या सैकड़ों है, लिहाजा टक्कर होना स्वाभाविक है।
Widgets Magazine

अभिनेता और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ और आयुष्मान खुराना की ‘बरेली की बर्फी’ के बीच बॉक्स ऑफिस भिड़ंत देखने को मिल सकती है। ये दोनों फिल्में इस साल 21 जुलाई को रिलीज हो सकती हैं।

फिल्म निर्माताओं की ओर से कहा गया है कि ‘मुन्ना माइकल’ मुन्ना नाम के एक लड़के की कहानी है, जिसे डांस पसंद है और वह डांस के बादशाह माइकल जैक्सन को देखकर बड़ा हुआ है। मुन्ना को एक व्यक्ति (नवाजुद्दीन) डांस की एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का मौका देता है।

‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ के बाद ये तीसरी फिल्म है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और निर्देशक साबिर खान एकसाथ काम कर रहे हैं। इसके 21 जुलाई के रिलीज होने की संभावना है।

अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘बरेली की बर्फी’ भी शायद इसी तारीख को रिलीज होगी। यह एक चटपटी रोमानी कॉमेडी है, जिसकी कहानी उत्तर भारत के प्रसिद्ध शहर बरेली में पनपी है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।(भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :