सलमान खान की नई फिल्म का नाम होगा 'भारत'!

को लेकर उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री लंबे समय से फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। पहले राजकुमार संतोषी इनके लिए फिल्म निर्देशित करने वाले थे, लेकिन संतोषी ने स्क्रिप्ट पूरा करने में इतना ज्यादा समय लिया कि सलमान के सब्र का बांध टूट गया। संतोषी से अनुबंध तोड़ लिया। संतोषी बेहद प्रतिभाशाली फिल्मकार हैं और घायल, घातक, दामिनी, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी कुछ सफल फिल्म दे चुके हैं, लेकिन अनुशासनहीन होने के कारण वे आज बेकार बैठे हैं।

अतुल अग्निहोत्री ने सलमान को लेकर 'बॉडीगार्ड' नामक फिल्म बनाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इसके बाद से वे केवल योजनाएं ही बना रहे हैं, लेकिन अब फिल्म का नाम और निर्देशक तक तय हो गया है।

खबर है कि इस फिल्म का नाम 'भारत' होगा। नाम से देशभक्ति की फिल्म होने का अहसास ये कराती है, लेकिन यह बात फिलहाल स्पष्ट नहीं है। जरूरी नहीं है कि वाली फिल्म में देशभक्ति वाली बात ही हो।
इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर करेंगे। अली ने सलमान को लेकर 'सुल्तान' नामक ब्लॉकबस्टर बनाई है। फिलहाल दोनों 'टाइगर जिंदा है' साथ कर रहे हैं। अली को सलमान पसंद करते हैं और उन्होंने ही अतुल की फिल्म निर्देशित करने के लिए अली को राजी किया है।

जहां तक हीरोइन का प्रश्न है तो किसी नाम की घोषणा तो नहीं हुई है, लेकिन कैटरीना कैफ का दावा सबसे मजबूत बताया जा रहा है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :