सुष्मिता सेन बनी खूबसूरत दुल्हन

लैक्मे फैशन वीक 2018 में खूबसूरत लहंगे में सुष्मिता सेन का जादू

में कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़ ने रैम्प वॉक कर लोगों का दिल जीता है। खूबसूरत एक्ट्रेस भी रैम्प पर दुल्हन के रूप में आई और अपनी आंखों की मस्ती से सबको दीवाना बनाया।

सुष्मिता सेन ने ब्रांड कोतवारा के डिज़ाइनर्स मीरा और मुज़फ्फर अली का डिज़ाइन किया लहंगा पहना था। बेहतरीन ग्लिटरिंग सिल्वर चोली और दो चिकन वर्क के दुप्पटों से सजे लहंगे में सुष्मिता किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। रैम्प पर उनका स्वागत 'इन आंखों की मस्ती' गाने से हुआ और लोगों की तालियां खत्म ही नहीं हो रही थीं।


पूर्व मिस यूनिवर्स की रैम्प पर यह अदाएं वहां बैठे सभी लोगों ने अपने कैमरे में कैद की। अपनी इस बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद सुष्मिता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनकी यह परफॉर्मेंस मैजिकल थी। जब आप अपने ही लोगों के बीच रैम्प पर वॉक करते हैं तो आपमें कॉन्फिडेंस अपने आप ही आ जाता है। इस दौरान सुष्मिता ने अपने करियर के बारे में भी बात की।

सुष्मिता सेन लंबे समय से बड़े परदे पर नज़र नहीं आईं लेकिन अब उनका कहना है कि वे फिल्मों में आना चाहती हैं। सुष्मिता ने कहा कि मेरे पास करने को बहुत से काम हैं। मुझे एक फिल्म करना है, जिसे मैं सभी को प्यार वापस दे सकूं। लोगों ने मुझे बहुत सारा प्यार दिया है। मैं एक फिल्म करके उन्हें वही प्यार लौटाना चाहती हूं। चाहे वो पांच हो या पांच हज़ार, मैं उनके लिए फिल्म करना चाहती हूं और यह सुनिश्चित करना है कि वह एक बड़ी हिट हो। मैं समय ले रही हूं लेकिन मुझे वह करना है।

सुष्मिता सेन ने आगे कहा कि वे स्कीइंग और जिमनास्टिक भी सीखना चाहती हैं और वे खुश हैं कि लोग अब भी उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछ रहे हैं। वरना एक समय बाद एक्टर के ब्रेक लेने पर मान लिया जाता है कि उनका समय अब गया। खूबसूरत सुष्मिता के बड़े परदे पर नज़र आने का सभी को इंतज़ार है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :