Widgets Magazine

सनी लियोन... लैला बनो और चार करोड़ रुपये लो

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में अस्सी का दशक दिखाया गया है। उस दौर में बनी फिरोज़ खान की फिल्म 'कुरबानी' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म के सभी गीत, आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए, हम तुम्हें चाहते हैं ऐसे, क्या देखते हो, लैला हो लैला, कुरबानी कुरबानी, सुपरहिट रहे थे और आज भी ये गाने सुने जाते हैं। इसीलिए में 'कुरबानी' का हिट गीत 'लैला ओ लैला' लिया गया है। 

हॉट का मस्त कैलेंडर (फोटो)... देखने के लिए क्लिक करें 
 
इस गीत को हॉट एंड सेक्सी सनी लियोन पर फिल्माया गया है। फिल्म के ट्रेलर में भी इसकी झलक देखने को मिलती है। अब सनी से यह गाना इस कदर जुड़ गया है कि उन्हें इस गाने पर परफॉर्म करने के बदले में करोड़ों रुपये के ऑफर्स मिल रहे हैं। 


 
नया वर्ष दरवाजे पर खड़ा है। इसकी पूर्व संध्या पर पूरी दुनिया के साथ भारत में भी जोर-शोर से जश्न मनाया जाता है। कई एक्ट्रेसेस को बड़े होटल्स में परफॉर्म करने के बदले में करोड़ों रुपये मिलते हैं। सनी लियोन को 'लैला ओ लैला' पर लाइव परफॉर्म करने के बदले में तीन से चार करोड़ रुपये के ऑफर मिल रहे हैं।  
 
सनी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सनी 31 दिसंबर की शाम दो से तीन होटल्स में परफॉर्म कर करोड़ों रुपये कमा सकती हैं।


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine