सनी लियोनी का यह एप लड़कियों को आएगा पसंद

सनी लियोनी एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन और एक ब्रांड के रूप में भी काम कर रही हैं। सनी के कुछ समय पहले ही अपना एक 'स्टारस्ट्रक' लांच किया है, जिसका का पहला बैच पहले ही बिक चुका है। इसके अलावा सनी लियोनी अपने फैंस के लिए एक और अच्छा काम करने वाली हैं। वे खुद के मेकअप ब्रांड को डिजिटल करने वाली हैं और इसके लिए वे एक एप भी लांच करेंगी। एप में सनी मेकअप ट्यूटोरियल होंगी। साथ ही इसमें एक फीचर भी होगा जहां यूज़र्स यह देख सकते हैं कि वे कैसे दिखेंगे।

सनी ने इस बारे में बताते हुए कहा कि लंबे समय से मैं इसकी प्लानिंग कर रही थी। मेकअप खरीदने के दौरान हम हमेशा उलझन में रहते हैं कि हमारी स्किन टोन पर कौनसा रंग अच्छा दिखेगा, लिपस्टिक का कौनसा शेड हमें खरीदना चाहिए, आईलाइनर या कोई आईलाइनर नहीं, और भी बहुत कुछ। लड़कियों के लिए यह एप बहुत काम की होगा। इस एप में आप हर तरह के सवालों का जवाब पा सकेंगे। इससे आप अपने पसंद के मेकअप को एप के द्वारा देख भी पाएंगे।

फिलहाल सनी तमिल की एक फिल्म कर रही हैं। इसमें वे एक शक्तिशाली राजकुमारी होंगी और इसके एक्शन सीक्वेंस के लिए तलवारबाज़ी और घुड़सवारी भी सीख रही हैं। हाल ही में उन्होंने सभी को यह खुशखबरी दी थी कि उन्हें दो ट्विन बेबी बॉयज़ हुए हैं। इसके पहले वे एक बच्ची को गोद भी ले चुकी हैं। सनी लियोनी और उनके पति अपने तीनों बच्चों के साथ बहुत खुश हैं।


और भी पढ़ें :