डर... सनी लियोन के हाथ में चाकू और खौफनाक आवाज

बताई अपनी दास्तान जागरुक किया साइबर बुलिंग के खिलाफ

कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़ डिप्रेशन, यौन उत्पीड़न जैसे कई महत्वपूर्ण विषयों पर जागरुकता के लिए अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री ने भी (साइबर बदमाशी) के बारे में बात की। सनी का मानना है कि इस विषय की जागरुकता टीनएज लड़कियों और लड़कों के लिए बहुत ज़रूरी है जो आसानी से इसका शिकार बन जाते हैं।

इस मुद्दे पर अपने अनुभव शेयर करते हुए सनी ने बताया कि एक बार उन्हें सोशल मीडिया पर एक ग्रुप ने बहुत डरा दिया था, जिसकी वजह से उन्हें अकेले रहने में भी लगता था। उनके पति उस वक़्त शहर से बाहर थे और सनी को घर के बाहर आवाज़ें सुनाई देती थी। वे खुद को बचाने के लिए हाथ में चाकू लेकर घूमती थीं।


सनी के बारे में एक सोशल मीडिया युज़र ने गलत कमेंट्स भी सोशल मीडिया पर फैलाए थे। उस की फैन फॉलोइंग भी बहुत थी, तो उसके फैंस ने भी सनी को उनके घर के बाहर लूटने और अटैक करने की धमकी दी। इस घटना के बाद सनी डर गई थीं और अपने घर में कैमरा लगवाए थे।


सनी का इरादा ऐसे लोगों का सपोर्ट करना है जो साइबर बुलिंग का शिकार होते हैं और इसके खिलाफ लड़ नहीं पाते। सनी ने युवा लड़कियों और लड़कों को इंटरनेट के इस तरह के उपयोग ना करने की चेतावनी दी। उनका मानना है कि इसके साइड इफेक्ट भी होते हैं जैसे डिप्रेशन और आत्महत्या की सोच। इसके अलावा सनी ने बच्चों को ब्लू व्हेल जैसे गेम्स से भी दूर रहने की सलाह दी है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :