Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

धोनी से घबराई सनी लियोन!

की की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ी है और फिर एक बार इसे आगे खिसका दिया है। यह फिल्म 30 सितम्बर को रिलीज होने वाली थी। इसी दिन 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' भी प्रदर्शित होगी।
 
धोनी की फिल्म की जिस तरह से एडवांस बुकिंग हुई है उसे देखते हुए सिनेमाघर वालों ने सनी की फिल्म को बहुत ही कम शो दिए। कुछ ने तो अपने सिनेमाघर में इसे लगाने से भी इनकार कर दिया। यह देखते हुए 'बेईमान लव' को फिर आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म 14 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। 
गौरतलब है कि इस फिल्म के प्रमोशन में खुद सनी लियोन को रूचि नहीं है। कहा जा रहा है कि फिल्म उनके मन मुताबिक नहीं बनी है इसलिए उन्होंने फिल्म के प्रमोशन से अपने को अलग कर लिया है। 
 
सिनेमाघर मालिकों और वितरकों को भी 'बेईमान लव' में रूचि नहीं है क्योंकि सनी लियोन की पिछली कुछ फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही हैं और यह माना जा रहा है कि सनी के जादू का असर अब पहले जैसा नहीं रह गया है। 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine