सिर्फ सनी लियोन की खातिर यह फिल्म इस 'खान' ने की

दबंग 3 शुरू होने में देर है और खाली बैठे को जब एक फिल्म ऑफर हुई तो उन्हें पता चला कि उसकी हीरोइन हैं। सनी का नाम सुनते ही अरबाज खान ने फौरन फिल्म करने के लिए हां कह दिया।

अरबाज कहते हैं कि फिल्म चुनने की कई वजह होती हैं। स्क्रिप्ट, कलाकार, निर्माता, निर्देशक आदि बातों पर गौर किया जाता है, लेकिन मैंने 'तेरा इंतजार' सिर्फ सनी लियोन के खातिर की है। जब मुझे यह फिल्म ऑफर हुई तब मुझे लगा कि स्क्रिप्ट भी अच्छी होगी। मेकर्स भी भले हैं और ये फिल्म मैंने साइन कर ली।'

24 नवंबर को प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में अरबाज और सनी लियोन हैं। अरबाज का करियर अब सफलता-असफलता से परे हो गया है। उनके लिए यह बात मायने नहीं रखती, लेकिन सनी लियोन के लिए इस फिल्म की सफलता बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्में असफल रही हैं।



फिल्म इंडस्ट्री में कहा जाने लगा है कि सनी का गाना जरूर चलता है, लेकिन फिल्म नहीं। वे अपने दम पर फिल्म को सफल नहीं बना सकती। शायद तेरा इंतजार सनी के सफलता के इंतजार को खत्म करे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :