हंसते हुए श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची जैकलीन, लोगों ने किया ट्रोल

श्रीदेवी के पर हुई प्रार्थना सभा में बॉलीवुड का लगभग हर कलाकार पहुंचा। उनके अंतिम संस्कार के वक़्त कई दिग्गज श्मशान पहुंचे।

इसके बाद सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में उनकी प्रार्थना सभा रखी गई। जिसमें भी कई कलाकार शामिल हुए। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी पहुंची लेकिन अपनी एक गलती के कारण लोगों और श्रीदेवी के फैंस के गुस्से का शिकार हो गईं।

दरअसल वे प्रार्थना सभा वाली जगह पहुंची और गाड़ी से उतरी ही थीं कि उनके चेहरे पर किसी बात को लेकर मुस्कुराहट आ गई और वह पल कैमरे में कैद हो गया।

आखिर हंसने वाली बात क्या थी, यह तो नहीं पता लेकिन इस वजह से जैकलीन बुरी तरह फंस गई हैं। उनकी यह तस्वीर वायरल हो गई और श्रीदेवी के फैंस उन पर बहुत नाराज़ हुए। वे जैकलीन के हंसने का कारण जाने बगैर उनके इस बर्ताव पर नाराज़ हो गए और उन्हें ट्रोल किया।

किसी ने लिखा कि अगर दिवंगत आत्मा के लिए उनके दिल में ज़रा भी इज्जत नहीं है तो फिर ऐसे मौके पर वह सिर्फ मीडिया को दिखाने के लिए न जाएं। श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में हंसने लायक कुछ भी नहीं था।

एक ने गुस्से में कहा कि क्या पागल है या उन्हें फर्क नहीं पड़ता या उन्हें यह पता नहीं कि वे एक शोक सभा में जा रही हैं? वे हंस ऐसे रही हैं जैसे किसी अवॉर्ड फंक्शन में हों।

उन्हें से ज़्यादा गुस्से का शिकार होना पड़ा। एक यूज़र ने कहा कि अगर किसी की मौत की फिक्र नहीं है तो कम से कम झूठी एक्टिंग ही कर लेतीं। मैं आपकी फैन हूं लेकिन यह सही नहीं था।

इस तरह के कई कमेंट्स कर लोगों ने उन पर नाराज़गी जाहिर की। शोक सभा के मौके पर भी कई हस्तियां और श्रीदेवी के करीबी शामिल हुए। (Photo : Twitter)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :