श्रीसंत की पूर्व गर्लफ्रेंड बोली, जब पत्नी से इतना प्यार करते थे तो मेरे साथ लिव-इन में क्यों थे?

पुनः संशोधित सोमवार, 15 अक्टूबर 2018 (16:46 IST)
पॉपुलर टीवी रियलिटी शो में सबसे चर्चित पर्सनालिटीज में से एक हैं। बिग बॉस में शुरूआत से ही श्रीसंत अपना आपा खोते दिख रहे हैं। बीते दिनों श्रीसंत को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया और अब फिर वे मुख्य घर में नजर आएंगे।

शो में श्रीसंत अक्सर अपनी बीवी-बच्चे के बारे में बात करते रहते हैं। वह कहते रहते हैं कि उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने कठिन समय में हमेशा उनका साथ दिया है। शादी से पहले वह 7 साल तक भुवनेश्वरी के साथ रिलेशनशिप में थे।

वहीं अब साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस और श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया हैं। निकिता का दावा है कि जब वह भुवनेश्वरी को डेट कर रहे थे तब वह श्रीसंत के साथ साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी।

निकिता ने कहा कि हमारे ब्रेकअप के बाद से मैं श्रीसंत ने नहीं मिली हूं लेकिन मैं उन्हें बिग-बॉस पर देख रही हूं। श्रीसंत दावा कर रहे हैं कि भुवनेश्वरी
से शादी करने के 7 साल पहले तक वह उन्हें डेट कर रहे थे तो फिर वह मेरे साथ लगभग एक साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में क्यों थे?

उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में मैं अपने सभी रिलेशनशिप से मूव-ऑन हुई हूं। लेकिन इस रिलेशनशिप से बाहर नहीं आ पा रही हूं। क्योंकि मेरे जहन में अभी कई सवाल है जिनके जवाब मुझे नहीं मिले हैं। हमारा ब्रेकअप तब हुआ जब मैं 2012 में एक फिल्म ही शूटिंग कर रही थी। जब श्रीसंत अपनी पत्नी के साथ खुश थे तो वो मेरे साथ क्या कर रहे थें।
निकिता ने कहा कि शो में श्रीसंत खुद की छवि को महान बनाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मैं उनकी असलियत जानती हूं। वह बिल्कुल महान नहीं हैं। मैं चाहती हूं कि अब वो मुझसे पब्लिकली माफी मांगे।


और भी पढ़ें :