देश के हर रंग से रूबरू करवाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के गाने

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' अपने देसी अंदाज़ के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। बिहार की झलक से ले कर पकड़वा विवाह की पुरानी प्रथा पर आधारित इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले, अपने देसी अंदाज़ के साथ हर किसी को प्रत्याशित कर दिया है।
हाल ही में फिल्म से रिलीज हुआ पंजाबी गाने 'खड़के ग्लासी' और भोजपुरी गीत 'पटना हिले' के साथ दर्शकों को एक ही फिल्म में दो अलग-अलग राष्ट्र की झलक देखने मिल रही है। एक तरफ जहां 'जबरिया जोड़ी' के गाने खड़के ग्लासी ने अपनी पंजाबी धुन के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है, वही भोजपुरी गीत पटना हिले ने एक बार फिर अपनी देसी धुन पर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया है।
खड़के ग्लासी में फिल्म की मुख्य जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा, हनी सिंह के रैप पर झूमते हुए नज़र आई, तो वही पटना हिले में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एली अवराम अपने लटके-झटकों का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं।
फिल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म की प्रमाणिकता बनाये रखने के लिए जबरिया जोड़ी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों की गई है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक देहाती किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक अनोखी प्रेम कहानी प्रस्तुत करने के लिए एक साथ वापसी कर रहे है।
फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

और भी पढ़ें :