करीना कपूर क्यों नहीं गई शशि कपूर की प्रार्थना सभा में?

का 4 दिसंबर को देहांत हो गया। पूरा बॉलीवुड और यहां तक कि पाकिस्तान में भी लोगों और फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। 8 दिसंबर को उनके परिवार ने के पृथ्वी थिएटर में प्रार्थना सभा आयोजित की थी, जिसमें उनका पूरा परिवार और बॉलीवुड के लोग शामिल थे।

परिवार के अलावा इंडस्ट्री से रानी मुखर्जी, रेखा, डिंपल कपाड़िया, आशा भोसले, हेमा मालिनी, जीतेंद्र, गुलजार, रज़ा मुराद जैसे कईलोग शामिल हुए, लेकिन करीना कपूर की मौजूद नहीं थी।

करीना अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। उन्होंने अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन अब भी एक गाने का शूट बाकी है। इसके अलावा कई विज्ञापनों की भी शूटिंग होनी है। इसलिए करीना प्रार्थना सभा अटेंड नहीं कर पाईं।

वैसे शशि कपूर के की खबर सुनकर करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान तुरंत पहुंच गए थे। इसके अलावा प्रार्थना सभी में सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमु भी शामिल हुए।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :