शाहरुख खान की मुसीबत बढ़ी, ज़ीरो के सामने तीन फिल्में होंगी रिलीज

पहले ही फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रहे हैं और ऐसे समय में उनकी आगामी फिल्म 'ज़ीरो' की बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी बहुत महत्व रखती है। इस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए शाहरुख कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं। फिल्म वे, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ तो हैं ही, साथ में सलमान खान, श्रीदेवी, आलिया भट्ट, काजोल, माधवन, जिमी शेरगिल जैसे कई कलाकार गेस्ट अपियरेंस कर रहे हैं।



इस फिल्म के सामने तीन और फिल्में रिलीज हो रही हैं। हालांकि इनमें से कोई बड़ी हिंदी फिल्म नहीं है, लेकिन ये फिल्में किंग खान की फिल्म को जोरदार टक्कर दे सकती हैं।
अनुपम खेर की 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी 21 दिसम्बर को प्रदर्शित हो रही है। हालांकि यह फिल्म बहुत ज्यादा प्रभाव नहीं डाल पाएगी, लेकिन हॉलीवुड फिल्म टक्कर दे सकती है। इसे जेम्स कैमरून ने बनाया है और 'अवतार' जैसी जबरदस्त सफल फिल्म बनाने वाले जेम्स के दीवाने भारत में भी बहुत हैं।

इसी दिन रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने भी अपनी मराठी फिल्म 'माउली' को रिलीज करने की घोषणा कर दी है। महाराष्ट्र में यह फिल्म 'ज़ीरो' को खासी टक्कर दे सकती है।

कुल मिलाकर किंग खान को ये फिल्में अलग-अलग क्षेत्रों में घेरेंगी। हालांकि इनसे वैसी टक्कर तो नहीं मिलेगी जैसी कोई बड़ी हिंदी फिल्म सामने रिलीज होकर देती, लेकिन ये फिल्में भी थोड़ा नुकसान तो पहुंचाएंगी ही। साथ ही 28 दिसम्बर को रणवीर सिंह की 'सिम्बा' रिलीज हो जाएगी। कुल मिलाकर शाहरुख के लिए यह राह आसान नहीं है।


और भी पढ़ें :