राजस्थान घुमा रहे हैं बॉलीवुड के किंग खान


आजकल बनकर लोगों को का मेहरानगढ़ किला घुमा रहे हैं। जी हां, खबर बिल्कुल सच है। दरअसल फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में किंग खान दर्शकों को एक गाइड की भूमिका में ही नजर आने वाले हैं। जोधपुर टुरिस्ट गाइड एसोसिएशन द्वारा शाहरुख खान को इसके लिए बाकायदा सदस्यता मिली है। शाहरुख ने भी इस सदस्यता को गंभीरता से लिया और तुरंत राजस्थान के मेहरानगढ़ किले का दौरा कर लिया। एसोसिएशन भी इस बात से खुश है कि सुपरस्टार शाहरुख खान नने उनकी सदस्यता अपनाई और वहां का दौरा भी किया।

शाहरुख खान के गाइड बनने में एसोसिएशन ने सदस्यता और बैच देकर मदद की। इसका जिक्र करते हुए शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखा भी है कि - "मैं गाइड बन गया.. जोधपूर टुरिस्ट गाइड एसोसिएशन, हैरी को अपने परिवार का सदस्य बनाने के लिये धन्यवाद।"

खबर है कि शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशनल टुर पर जयपुर जाने वाले थे, लेकिन उन्होंने जोधपुर में एसोसिएशन में जाने के लिए अपनी सारी योजनाएं बदल दी। शाहरुख सीधे राजस्थान के मेहरानगढ़ किले के दौरे पर निकल पड़े। इससे ही पता चलता है कि उन्होंने अपनी सदस्यता और काम को बहुत गंभीरता से लिया है।

सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी इस यात्रा के कुछ पल बांटते हुए लिखा है -
"अपने काम को गंभीरता से ले रहा हुं... भारत के सबसे बड़े मेहरानगढ़ किले के दौरे से शुरुआत करते हुए.. खम्मा घनी।"
शाहरुख को भी राजस्थानी गाइड बनने मे ज्यादा समय नहीं लगा।
वे पगड़ी पहनकर राजस्थान के सबसे बड़े किले पर सभी
पर्यटकों से खम्मा घनी करते हुए पहुंचे और राजस्थानी रंग मे बहुत ही आसानी से पूरी तरह से घुल गए।
52 साल पहले प्रसिद्ध एक्टर देव आनंद ने 'गाइड' फिल्म में यह भुमिका निभाई थी। उसके बाद अब इस किरदार को शाहरुख खान करने वाले हैं। रेड चिलीस द्वारा प्रदर्शित 'जब हैरी मेट सेजल' फिल्म इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित की गई है, जिसमें शाहरुख खान उर्फ हैरी अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल का गाइड हैं।फिल्म 4 अगस्त को रीलिज़ होने के लिये तैयार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :