Widgets Magazine

रईस में पांच तरह का एक्शन : शाहरुख खान

की 'रईस' रिलीज के लिए तैयार है और उनके फैंन अपने हीरो को इस रोल में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। किंग खान ने एक इंटरव्यू में माना कि उन्हें भी फिल्म करने में बहुत मज़ा आया हालांकि वह में अपने किरदार जैसे असल जिंदगी में बिल्कुल नहीं हैं।


  
शाहरुख को एक रोमांटिक हीरो माना जाता है परंतु इस फिल्म में वह माचो अवतार में हैं। उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो शाहरुख ने कहा, "मैं एक स्क्रीन पर ताकतवर आदमी का किरदार करना चाहता था। मैं हमेशा से एक एक्शन हीरो बनना चाहता था, परंतु यह अब तक नहीं हुआ। फिल्ममेकर्स अभी भी मुझे बढ़िया एक्शन फिल्म ऑफर नहीं करते। शायद निर्देशक मुझे इन फिल्मों के लिए एक ऑप्शन की तरह नहीं देखते परंतु मेरे दिल में ढेर सारी हिम्मत भरी है।" 
 
आगे शाहरुख कहते हैं, "इस फिल्म में पांच तरह की एक्शन है। एक पूरे सीक्वेंस में उछलने वाली एक्शन है। सड़कछाप लड़ाई भी है जैसे रोड पर गुंडे लड़ते हैं। यह मजाक जैसा लगता है परंतु है बहुत सीरियस। लैला गाने के दौरान जमकर एक्शन है। एक और एक्शन सीन है जिसमें बंदूकों का भी इस्तेमाल है। एक रैली के दौरान की लड़ाई है। क्लाइमैक्स के दौरान की लड़ाई तो है ही। फिल्म में मैंने हर तरह की एक्शन कर ली है।" 
 
फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया हैं और निर्माण एक्सेल इंटरटैन्मेंट और रेड चिलिज़ इंटरटैन्मेंट के तले हुआ है। फिल्म में महिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीक  भी खास भूमिकाएं हैं। फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine