शाहरुख को अब तक माफ नहीं किया ऐश्वर्या ने?

देवदास, मोहब्बतें, जोश जैसी फिल्मों में साथ काम करने वाले बॉलीवुड के टॉप दोस्त ऐश्वर्या राय और की दोस्ती में कड़वाहट आ गई थी। इसके बाद इन्होंने कोई भी फिल्म साथ नहीं की। हाल ही में वे 'ऐ दिल है मुश्किल' में साथ दिखे। इसके बाद वो वोग की एक पार्टी में भी पोज़ करते नज़र आए। जिसने सभी का ध्यान खींचा और सबको लगा कि अब इन दोनों के बीच सब ठीक हो गया है, लेकिन ऐश्वर्या ने ऐ दिल है मुश्किल के बाद भी शाहरुख खान के साथ तीन फिल्में रिजेक्ट कर दी हैं।

ऐश्वर्या ने शाहरुख को माफ तो कर दिया है लेकिन वे कुछ भूली नहीं हैं। ऐसा ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो चीज़ें कभी नहीं भूलती है। भले ही गलती करने वाले को माफ कर दें। लगता है ऐश्वर्या ने शाहरुख को माफ कर दिया है लेकिन वो ये कभी नहीं भूलेंगी कि एक अच्छा दोस्त होने के बावजूद शाहरुख खान ने उनके साथ गलत किया। शाहरुख ने दोस्त होने के बावजूद उनका साथ नहीं दिया, और तो और उनके करियर के साथ भी खिलवाड़ किया।

दरअसल और ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बाद से बॉलीवुड के कई रिश्ते भी बिगड़ गए। उस समय बॉलीवुड में सलमान, शाहरुख, प्रीती, रानी, करण, फराह, ऐश सबका एक ग्रुप था। लेकिन ब्रेकअप सबने अपना अपना साइड चुन लिया। ज़्यादातर ने सलमान का ही साथ दिया। शाहरुख ने उसके बाद ऐश्वर्या के साथ काम करना बंद तो कर ही दिया, साथ ही साथ उन्हें कई फिल्मों से रिप्लेस भी करवा दिया था।

हालांकि कुछ सालों पहले ही एक पार्टी में शाहरुख-ऐश्वर्या मिले और शाहरुख ने खुद उन्हें पुरानी गलतियों के लिए सॉरी कहा। और अब फिल्म में साथ काम करने के बाद, वोग की पार्टी में भी साथ पोज़ देना बता रहा है कि पुरानी दोस्ती फिर साथ होने को तैयार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :