पहली बार टीवी पर साथ नज़र आएगी यह जोड़ी, कॉफी विद करण के ये होंगे अगले मेहमान

टेलीविज़न पर टीआरपी की रेस में शामिल हो गए हैं और उनका शो 'कॉफी विद करण' का सीज़न 6 शुरू हो चुका है। अब तक एक से एक बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़ इसमें आ चुके हैं। अब दर्शकों को इंतज़ार है और सेलीब्रिटीज़ का। इसमें खबर है कि राजकुमार राव भी आने वाले हैं। साथ ही शो में टैलेंटेड यंग एक्टर भी नज़र आने वाले हैं।

जी हां, धड़क स्टार ईशान खट्टर ने एक ही फिल्म से सभी का दिल जीत लिया है। जाह्नवी कपूर के साथ उनकी कैमिस्ट्री और दोस्ती दोनों ही बहुत छाई हुई है। साथ ही वे इंटरनेशनल फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में भी लीड रोल निभाकर फेमस हो चुके हैं। जहां दर्शकों को उन्हें बड़े परदे पर देखने का इंतज़ार है, वहीं करण छोटे परदे के जरिए फैंस को उनसे मिलवा रहे हैं।
करण के शो में इस बार सेलीब्रिटीज़ जोड़ी में नज़र आ रहे हैं। ऐसे में ईशान के साथ भी परफेक्ट जोड़ी होना ज़रुरी है। खबर है कि ईशान अपने भाई के साथ शो में नज़र आएंगे। इससे बड़ी खुशखबरी और क्या हो सकती है जब फैंस दोनों भाइयों को एकसाथ देखें।
सूत्र के मुताबिक पहले करण की प्लानिंग ईशान और जाह्नवी को साथ में बुलाने की थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने सोचा कि दोनों भाइयों का साथ होना ज़्यादा रोमांचक होगा। यह इसलिए भी अच्छा है क्योंकि जाह्नवी और ईशान कई बार साथ में इंटरव्यू दे चुके हैं और यह
पहली बार होगा जब दोनों भाई किसी शो में साथ होंगे।

हालांकि इसकी शूटिंग में अभी वक्त है। यह नवंबर में शूट होगा। खबर यह भी है कि करण चाह रहे हैं दोनों भाई साथ में डांस भी करें।
शाहिद के डांस टैलेंट का तो हर कोई दीवाना है लेकिन ईशान के बारे में खबरें कम नहीं हैं। इसलिए दोनों को साथ देखना शानदार होगा।


और भी पढ़ें :