शाहरुख खान की फिल्म 'ज़ीरो' मे ये खूबसूरत चेहरा आएगा नजर

की फिल्म 'ज़ीरो' जबसे बन रही है लगातार चर्चाओं में है और फिल्म से कई सितारे जुड़े हैं। शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ के बाद अभय देओल, जिमी शेरगिल और आर. माधवन को फिल्म से जोड़ा गया। श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, काजोल जैसी अभिनेत्रियां भी फिल्म के एक गाने में नजर आएंगी। अब एक और खूबसूरत चेहरे को फिल्म से जोड़ा गया है।

2015 की मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स सौंदर्य प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रही सुश्री श्रेया मिश्रा को भी फिल्म 'ज़ीरो' के लिए साइन किया गया है। यह सुश्री के लिए बड़ी बात है कि वे शाहरुख खान की फिल्म से अपनी अभिनय की यात्रा शुरू करने जा रही हैं। यह हर अभिनेत्री का सपना होता है और सुश्री श्रेया मिश्रा का यह सपना पूरा हुआ है।

ALSO READ:
परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण- फिल्म समीक्षा


हालांकि वे शाहरुख के अपोजिट नजर नहीं आएंगी। फिल्म में उन्हें अभय देओल की गर्लफ्रेंड का रोल मिला है। उन्होंने अपना शूट भी पूरा कर लिया है। अभय ने सुश्री की खासी तारीफ की है। अभय जैसे अभिनेता से तारीफ पाना आसान बात नहीं है।

ज़ीरो का निेर्देशन आनंद एल. राय कर रहे हैं जिन्होंने रांझणा और तनु वेड्स मनु सीरिज की दो हिट फिल्में बनाई हैं। वे पहली बार किंग खान के साथ काम कर रहे हैं। आनंद का कहना है कि शाहरुख आज भी उसी ऊर्जा से काम करते हैं मानो पहली फिल्म कर रहे हों और उनकी यह बात आनंद को बहुत पसंद आई है। 'ज़ीरो' 21 दिसम्बर 2018 को प्रदर्शित होगी।


और भी पढ़ें :