शाहरुख ने बात पूरी सुने बिना ही ट्यबूलाइट के लिए कह दी हां- सलमान खान

सुपरस्टार का कहना कि उनके बस एक फोन कॉल पर ही शाहरूख खान उनकी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट'
में विशेष भूमिका निभाने को तैयार हो गए थे। के निर्देशन में बनी में अभिनेता सोहेल खान भी नजर आएंगे। इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली यह फिल्म वर्ष 1962 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। 'दबंग' अभिनेता ने कहा कि शाहरुख ने हां कहने से पहले पूरी बात तक नहीं सुनी थी।
सलमान ने कहा- 'कबीर ने जब मुझे कहानी सुनाई थी तो उन्होंने मुझे कहा था कि इस किरदार के लिए हमें शाहरुख को लेना चाहिए। इसके बाद मैंने शाहरूख को फोन किया और उन्हें बताया कि 'ट्यूबलाइट' मैं तुम्हारे लिए एक छोटा सा... और उन्होंने बीच में ही बात काटते हुए कहा 'हां ठीक है।' उन्होंने मुझे वाक्य भी पूरा नहीं करने दिया।'

ट्यूबलाइट में शाहरुख खान, जूजू, सोहेल खान और बाल कलाकार मेटिन रे तांगू की मुख्य भूमिका है। पांच वर्षीय मेटिन ईटानगर के रहने वाले हैं, उनका किरदार फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है। फिल्म अनाधिकृत तौर पर वर्ष 2015 में आई अमेरिकी युद्ध ड्रामा फिल्म‍ लिटिल बॉय पर आधारित है।(भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :