शाहरुख खान होंठ काट देंगे आर्यन के यदि उसने ये काम किया तो

ने एक इंटरव्यू में कहा कि यदि उनके बड़े बेटे ने किसी लड़की को किस किया तो वे उसके होंठ काट देंगे। एक तरह से उन्होंने आर्यन को चेतावनी दे डाली है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई लड़का उनकी बेटी को किस करने की कोशिश करेगा तो वे उस लड़के के होंठ उखाड़ देंगे। शाहरुख के अनुसार वे अपने बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम को लेकर बेहद पजेसिव हैं।

अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए किंग खान ने कहा कि हम उन्हें प्रोटेक्ट जरूर कर सकते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी नहीं चला सकते हैं। शाहरुख ने कहा कि आर्यन 20 साल का हो चुका है और कई बार हम दोनों बिना शर्ट के सिर्फ शॉर्ट्स पहने एक-दूसरे को गंदे चुटकुले सुनाते हैं। आर्यन यह भी बताता है कि उसने कौन-कौन सी नई गालियां सीखी है।

आर्यन इन दिनों फिल्म मेकिंग और अभिनय का प्रशिक्षण ले रहा है। इस बारे में वे दोनों बात करते हैं। चर्चा यह भी है कि शाहरुख की बेटी सुहाना भी फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

फिलहाल शाहरुख अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी है और निर्देशन किया है इम्तियाज अली ने।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :