Widgets Magazine

शाहरुख-अनुष्का की फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स सौ करोड़ रु. में बिके!

की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छा प्रदर्शन न कर पाई हो, लेकिन वितरकों को अभी भी उनसे उम्मीद है और उनकी फिल्म महंगे दामों में बिकती है। शाहरुख की पिछली फिल्म 'फैन' फ्लॉप रही थी और 'रईस' से भी वितरकों को थोड़ा नुकसान हुआ था। 


 
अगस्त में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म प्रदर्शित होगी जिसका निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है और इसे 'द रिंग' नाम से पुकारा जा रहा है। इम्तियाज का हाल भी शाहरुख जैसा ही है। उनकी भी पिछली फिल्में असफल रही हैं। 
 
शाहरुख-अनुष्का की इस फिल्म के ऑल इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स और ओवरसीज़ राइट्स सौ करोड़ रुपये से भी ज्यादा में बिकने की खबर है। नरेंद्र हीरावत के एनएच स्टुडियोज़ ने इम्तियाज की इस फिल्म के राइट्स खरीदे हैं। हीरावत ने राइट्स खरीदने की पुष्टि की है, लेकिन यह नहीं बताया है कि उन्होंने कितने दाम चुकाए हैं। सूत्रों के अनुसार यह डील सौ करोड़ रुपये से भी ज्यादा में हुई है। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine