Widgets Magazine

शाहरुख की फिल्म के सामने से अक्षय-सूरज की फिल्में हटीं

और अनुष्का शर्मा को लेकर इम्तियाज अली ने एक फिल्म बनाई है जो इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताह में रिलीज होगी। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। इसे कभी द रिंग तो कभी रेहनुमा कह कर पुकारा जा रहा है। 
यह सप्ताह छुट्टियों से भरपूर है और कई निर्माताओं की इस पर नजर थीं। अक्षय कुमार को लेकर 'क्रेक' बनाने की घोषणा निर्देशक नीरज पांडे ने की थी और वे फिल्म को इसी सप्ताह रिलीज करने वाले थे, लेकिन अब यह फिल्म शाहरुख की फिल्म से मुकाबला नहीं करेगी क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग ही अब तक शुरू नहीं हो पाई है। चर्चा तो यह भी है कि यह फिल्म बंद हो गई है। 
इसी तरह सूरज पंचोली की भी एक फिल्म इसी सप्ताह रिलीज होने वाली थी, लेकिन सूरज ने भी शाहरुख से टकराने का इरादा छोड़ दिया है। कुछ छोटी फिल्में रिलीज हो सकती है, लेकिन शाहरुख-अनुष्का की फिल्म से मुकाबला करने का इनमें दम नहीं है। कुल मिलाकर शाहरुख-अनुष्का की फिल्म के लिए रास्ता पूरी तरह साफ हो गया है। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine