#Metoo: इशारों-इशारों में अमिताभ बच्चन पर भी आरोप, हेयरस्टाइलिस्ट ने कहा- जल्द सच सामने आएगा

Last Updated: सोमवार, 15 अक्टूबर 2018 (19:59 IST)
बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय #कैंपेन का भूचाल आया हुआ है। यह कैंपेन कई बॉलीवुड अभिनेता, निर्माता और निर्देशकों के साथ-साथ दूसरी फील्ड के लोगों को भी अपनी गिरफ्त में ले चुका हैं। अब इस मीटू कैंपेन की आंच सदी के महानायक पर भी आती हुई दिख रही हैं।

कुछ दिन पहले अमिताभ ने #Metoo कैंपेन का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि किसी भी महिला के साथ हो रहे दुर्व्यवहार और गलत आचरण के खिलाफ हूं। खासकर उसके कार्यस्थल पर। ऐसे कृत्‍य को तुरंत संबंधित अधिकारियों के नोटिस में लाया जाना चाहिए और इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करानी चाहिए या फिर कानून का सहारा लिया जाना चाहिए।

अब सीजन 6 की प्रतिभागी रह चुकी हेयर‍स्टाइलिस सपना भवनानी ने बिग बी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह दिन दूर नहीं जब अमिताभ बच्चन का भी सच सामने आएगा।
सपना भवनानी ने ट्विटर पर अमिताभ का मीटू कैंपेन पर लिखी गई पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि यह शायद दुनिया का सबसे बड़ा झूठ होगा, सर। पिंक फिल्म रिलीज होकर जा चुकी है और इसी तरह आपकी ऐक्टिविस्ट की इस इमेज के साथ भी ऐसा ही होगा। आपका सच बहुत जल्द सामने आएगा। आप अपना हाथ ही चबा डालेंगे क्योंकि सिर्फ नाखून चबाना ही आपके लिए काफी नहीं होगा।
सपना ने दावा किया कि मैंने निजी तौर पर अमिताभ बच्चन के बारे में ऐसी बहुत सारी कहानियां सुनी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, बच्चन के सेक्शुअल मिसकंडक्ट के बारे में मैंने बहुत सी कहानियां पढ़ी हैं और उम्मीद है कि वे महिलाएं जल्द सामने आएंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :