भंसाली के साथ चौथी फिल्म करेंगी दीपिका पादुकोण... प्रियंका बाहर

संजय लीला भंसाली की इस समय प्रियंका चोपड़ा और प्रिय हीरोइन हैं। दीपिका के साथ भंसाली ने 'गोलियों की रासलीला रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' बनाई है। तीसरी फिल्म 'पद्मावती' प्रदर्शन के लिए तैयार है। अब वे दीपिका पादुकोण के साथ चौथी फिल्म बनाने जा रहे हैं।

साहिर लुधियानवी बायोपिक बनाने का आइडिया भंसाली के दिमाग में अरसे से कुलबुला रहा है। इस फिल्म के हीरो-हीरोइन को लेकर भंसाली को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पहले उन्होंने इरफान खान और प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म के लिए चुना।

फिल्म जब लंबे समय तक शुरू ही नहीं हो पाई तो इरफान फिल्म से अलग हो गए। बाद में उनकी जगह ने ले ली। अब प्रियंका फिल्म से बाहर हो गईं। वे हॉलीवुड प्रोजक्ट्स में व्यस्त हैं लिहाजा उन्होंने भंसाली को कह दिया है कि वे फिल्म नहीं कर पाएंगी।

ऐसे मौके पर भंसाली को अपनी प्रिय नायिका दीपिका पादुकोण की याद आई। दीपिका ने फौरन हां कह दिया। अब फिल्म में दीपिका और अभिषेक इस फिल्म में साथ काम करेंगे। बतौर हीरोइन दीपिका और अभिषेक खेले हम जी जान से (2010) कर चुके हैं जो बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इसके बाद उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर (2014) की थी, लेकिन उसमें वे हीरो-हीरोइन के रूप में नजर नहीं आए थे।
भंसाली की इस फिल्म में साहिर लुधियानवी का किरदार अभिषेक बच्चन और अमृता प्रीतम का किरदार दीपिका निभाएंगी। जल्दी ही फिल्म का नाम, शूटिंग और रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :