Widgets Magazine

ट्यूबलाइट हुई फ्लॉप और मन गया जश्न!


बॉलीवुड भी बड़ा अजब है। यहां फिल्म के हिट होने से ज्यादा फिल्म के पिटने पर पार्टी मनाई जाती है। ऊपर से सभी दोस्ती और भाईचारा दिखाते हैं, आखिरकार एक्टिंग करते-करते इतना तो सीख जाते हैं कि जीवन में भी किस तरह एक्टिंग करना है। कई तो कैमरे के सामने उतना अच्छा अभिनय नहीं कर पाते जितना कि रियल लाइफ में करते हैं। अपनी सफलता से ज्यादा इन लोगों को दूसरे की सफलता की चिंता सताती है। जैसे ही प्रतिद्वंद्वी की फिल्म हुई जश्न मनाया जाता है। इतना खुश तो वे अपनी फिल्मों के सफल होने पर भी नहीं होते। 
 
हाल ही में की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमजोर रही। क्यों रही? कैसे रही? इस मामले की काफी चीरफाड़ हो चुकी है। सलमान की सफल फिल्मों से भी ज्यादा उनकी इस असफल फिल्म को याद रखा जा रहा है। सलमान के स्टारडम पर भी सवाल उठा दिए गए हैं। उनकी पिछली सुपरहिट फिल्मों को भूला दिया गया है। बॉलीवुड तो सिर्फ आखिरी फिल्म याद रखता है। 
 
बहरहाल, इस फिल्म की असफलता का जश्न भी मना लिया गया है। मनाया तो कई लोगों ने हुआ होगा कि आखिर सलमान की फिल्म भी फ्लॉप हो गई, लेकिन यहां बात की जा रही है एक बड़े सितारे की। वह सलमान की सफलता से भयाक्रांत था। सलमान देखते ही देखते आगे निकल गए। उसे लगा कि सलमान की फिल्म पिट ही नहीं सकती, लेकिन ट्यूबलाइट आई और फ्यूज हो गई। 
 
खबरची बताते हैं कि पहले वीकेंड का इंतजार किया गया है और जैसे ही यह बात सामने आई कि यह फिल्म अब और आगे नहीं जा सकती, बॉक्स ऑफिस पर 'क्रैश' हो गई है बस इस सितारे ने अपने चमचों के लिए बोतलें खोल दीं। बहुत ही खासमखास लोगों को बुलाया गया। 
 
चमचों को समझ में ही नहीं आया कि यह पार्टी क्यों रखी जा रही है? उन्होंने दिमाग नहीं लगाया और दावत उड़ाने में भलाई समझी। सलमान से जलने वाले इस सितारे ने खूब पी ली और नशे की हालत में खुद की जुबां पर काबू नहीं रख पाया और भरी सभा में ऐलान कर दिया कि यह पार्टी इसलिए रखी गई है क्योंकि ट्यूबलाइट फ्लॉप हो गई है। 
 
हालांकि यह बात उसने इस उम्मीद के साथ बताई कि उसके ही चमचे हैं और यह बात चारदीवारी से बाहर नहीं निकलने देंगे, लेकिन ऐसी बातें छिपती कहां है? बाहर निकल ही आई है। अब यह सितारा बात को दबाने की कोशिश में लगा हुआ है। कौन है ये स्टार? जवाब बहुत आसान है। दिमाग पर जरा जोर डालिए, उत्तर मिल जाएगा। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine