Widgets Magazine

400 करोड़... आमिर-शाहरुख सब रह जाएंगे सलमान से पीछे!

और शाहरुख खान को भले ही आमिर खान से बड़ा सितारा माना जाता हो, लेकिन की दौड़ में हमेशा आमिर खान इन दोनों खानों को पटखनी देकर यह सोचने पर मजबूर करते हैं कि क्या वाकई में ये दोनों आमिर से बड़े सितारे हैं। 


 
पहली सौ करोड़, पहली दो सौ करोड़ और पहली तीन सौ करोड़ क्लब की फिल्म आमिर खान के ही नाम है। दंगल तो बस चार सौ करोड़ की पहली फिल्म होते-होते रह गई, लेकिन इस फिल्म ने सर्वाधिक कलेक्शन का नाम आमिर के नाम पर दिया है। जहां सलमान और शाहरुख अपनी फिल्मों के रिलीज के पहले गली-गली डंका पीट कर अपनी फिल्म के बारे में बताते हैं वहीं आमिर चुपके से आते हैं और सारा मजमा लूट ले जाते हैं। 

सलमान से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस बार सलमान ने आमिर को पछाड़ने का मन बनाया है। उनकी इस वर्ष की पहली फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद पर प्रदर्शित होगी। सलमान चाहते हैं कि यह फिल्म न केवल दंगल को पटखनी दे बल्कि चार सौ करोड़ क्लब की पहली फिल्म बने। आपको याद होगा कि आमिर खान ने भी दंगल के प्रदर्शन के पूर्व 'मिशन 400 करोड़' नामक प्लान बनाया था जिसके अंतर्गत उन्होंने पुरजोर कोशिश की थी कि उनकी फिल्म चार सौ करोड़ का आंकड़ा पार करे। पूरा दम लगाने के बावजूद ऐसा नहीं हो पाया। 
 
सलमान भी प्लान बना रहे हैं। ईद पर उनकी फिल्म प्रदर्शित हो रही है। की चमक वे ऐसी बिखरेना चाहते हैं कि आंखें चौंधिया जाए। 400 करोड़ का आंकड़ा फिल्म कैसे पार करे इसकी प्लानिंग उन्होंने शुरू कर दी है क्योंकि अभी वक्त है। ईद पर उनकी फिल्में ऐतिहासिक सफलता हासिल करती है और उसका पूरा फायदा सलमान उठाना चाहते हैं। सलमान की सबसे सफल फिल्म 300 करोड़ तक पहुंची है और 400 करोड़ दूर की कौड़ी नजर आती है, लेकिन सलमान को अपने स्टारडम पर भरोसा है। एक बार वे आमिर को पीछे छोड़ना चाहते हैं। 
 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine