जीत के बाद सलमान खान और सनी देओल एक ही फिल्म में!

और ने 'जीत' फिल्म में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों लीड रोल में कभी साथ नहीं दिखे। हाल ही में 'यमला पगला दीवाना फिर से' के प्रमोशन के दौरान सनी देओल से पूछा गया कि क्या वे सलमान खान के साथ फिल्म करना पसंद करेंगे?

इस पर सनी ने जवाब दिया कि मुझे नहीं लगता कि कोई निर्माता या निर्देशक हम दोनों को एक ही फिल्म में साइन करेगा। यदि करता भी है तो हम दोनों के रोल के साथ न्याय नहीं कर पाएगा।

सनी के अनुसार यदि कोई स्क्रिप्ट उन्हें पसंद आएगी तो वे किसी के भी साथ काम करने के लिए तैयार हैं। उन्हें किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं है।
गौरतलब है कि सनी के सलमान बहुत बड़े फैन हैं। उनका कहना है कि उन्होंने 'जीत' इसलिए सनी के साथ की थी क्योंकि उनका करियर अच्छा नहीं चल रहा था जबकि सनी बड़े स्टार थे। सलमान ने सनी के साथ यह सोच कर फिल्म की थी कि सनी के होने से फिल्म चल जाएगी और उनका करियर फिर संवर जाएगा।

सलमान और सनी को एक-दूसरे के साथ फिल्म करने में कोई आपत्ति नहीं है। कोई निर्माता क्या दोनों को एक ही फिल्म में पेश करेगा?

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :