सलमान खान की शर्तों से घिरी रेस 3

अपनी फिल्म 'रेस-3' को लेकर जुट चुके हैं और 9 नवंबर से फिल्म की भी शुरू हो चुकी है। सलमान इस फिल्म के लिए उत्साहित इसलिए भी हैं क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में वे एक्टर भी हैं और को-प्रोड्युसर भी। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर से लेकर फिल्म की स्टार कास्ट भी तय की है, लेकिन उनकी शर्तों का अंबार तो खत्म ही नहीं हो रहा।

हाल ही में 'रेस 3' की पहले दिन के शूट की तस्वीरें सामने आई हैं। शूटिंग के पहले ही दिन सलमान ने मेकर्स के सामने अपनी शर्तें रख दी। सलमान खान ने साफ कर दिया है कि फिल्म में 'रेस' और 'रेस-2' की तरह कोई बोल्ड या इंटिमेट सीन नहीं होगा। उसके बाद उन्होंने ड्रग्स डीलिंग वाले सीन को भी हटाने का कहा। वैसे सलमान अपनी हर फिल्म में इसी शर्त पर काम करते हैं। उनका मानना है कि उनकी फिल्में ऐसी होनी चाहिए जिसे बच्चे भी देख सके। इसलिए इस तरह के गलत काम वे परदे पर नहीं दिखाना चाहते।

फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान की पार्टनर के रूप में दिखेंगी, लेकिन उनका कोई इंटीमेट सीन नहीं होगा।
एक शर्त में उन्होंने फिल्म में ह्यूमर की मांग की है। पहली दो फिल्मों में अनिल कपूर का किरदार कॉमेडी से भरा था, लेकिन इस फिल्म में अनिल कपूर नहीं हैं। हो सकता है फिल्म में उनका कैमियो ही हो जाए।

सलमान की आखिरी शर्त थी फिल्म के सेट को लेकर। उन्होंने डायरेक्टर रेमो डिसूजा को कहा कि उन्हें सेट को अपग्रेड करने की ज़रूरत है क्योंकि वह काफी भड़कीला है और आज के जमाने के दर्शकों को पसंद नहीं आएगा।
फिल्म 'रेस-3' में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम, आदित्य पंचोली, पूजा हेगड़े और फ्रेडी दारूवाला भी नजर आएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :