प्लेबॉय मॉडल के साथ क्या कर रहे हैं सलमान खान?

विदेशी लड़कियां को बेहद पसंद है और अक्सर सलमान की उनके साथ अच्छी दोस्ती हो जाती है। इन दिनों उनका एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान के साथ दिखाई दे रहे हैं। यह ऑस्ट्रियन एक्ट्रेस कुछ फिल्मों में भी दिखाई दी है। दोनों की मुलाकात का यह फोटो 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर लिया गया है।

सवाल उठता है कि क्या रोन्जा इस फिल्म में काम कर रही है? फिल्म से जुड़े लोगों ने इससे इनकार किया है। उनके मुताबिक सलमान से मिलने यह प्लेबॉय मॉडल आई थी। इससे कई सवाल उठना स्वाभाविक है। क्या सलमान अपनी नई दोस्त को बॉलीवुड में लांच करेंगे।

ब्रूना अब्दुल्ला, क्लॉडिया, एली अबराम, कैटरीना कैफ, एमी जैक्सन सहित कई विदेशी लड़कियों से सलमान की दोस्ती चर्चा में रही है।

टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त सलमान खान जल्दी ही 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं। एक मई से जोरदार तरीके से प्रचार शुरू होगा। यह फिल्म 23 जून को प्रदर्शित होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :