सलमान खान को आया गुस्सा और तोड़ डाला महंगा मोबाइल!

Widgets Magazine

से वाले इसलिए डरते हैं क्योंकि वे बेहद मूडी हैं। कौन सी बात उन्हें चुभ जाए कहा नहीं जा सकता, इसलिए सब उनके साथ संभल कर व्यवहार करते हैं, लेकिन हाल ही में एक पार्टी में उन्होंने एक मेहमान का ही तोड़ डाला। सारा दोष सलमान का ही नहीं है, ज्यादा गलती तो उस आदमी की भी नजर आती है। 
 
सलमान खान पार्टी में दोस्तों के साथ बैठे थे। सूत्रों के मुताबिक पार्टी में मौजूद एक शख्स सलमान के सामने आया और अपने महंगे मोबाइल की तारीफ करने लगा। उसका कहना था कि यह अनब्रेकेबल है। सलमान ने मुस्कुरा कर उसकी बात सुन ली। फिर वह कहने लगा कि यह अनब्रेकेबल है। तीन-चार बार उसने यह बात दोहरा दी तो सलमान का माथा घूम गया। 
 
सल्लू ने उसके हाथ से मोबाइल लिया और गिरा दिया। मोबाइल को कुछ नहीं हुआ। मोबाइल मालिक के चेहरे पर हंसी थी। सलमान कहां रूकने वाले थे। उन्होंने फिर मोबाइल लिया और जमीन पर पटक दिया। कुछ नहीं हुआ। अब सलमान ने मोबाइल उठाकर जोर से दे मारा। मोबाइल को कुछ नहीं हुआ। 
 
पार्टी में कई लोग मौजूद थे और वे यह कारनामा देखने लगे। सलमान से रहा नहीं गया। उन्होंने मोबाइल को इतनी जोर से जमीन पर दे मारा कि चकनाचूर हो गया। अब सलमान के साथ उस मेहमान का चेहरा देखने लायक था। सलमान ने मोबाइल के टुकड़े उठा कर उसको कहा लीजिए आपका अनब्रेकेबल मोबाइल। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।