Widgets Magazine

मैं पुरस्कार लेने के लिए खड़ा हुआ और वो जैकी को मिल गया : सलमान खान


को ज्यादा पसंद नहीं है, लेकिन सुपरस्टार को इससे कोई शिकायत भी नहीं है क्योंकि उनका कहना है कि वह इस तरह के समारोहों में परफार्म करना पसंद करते हैं।
 
सलमान ने अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म एकेडमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में बताया ‘‘मैंने कभी कोई पुरस्कार नहीं जीता है। मुझे सहायक अभिनेता के कुछ पुरस्कार मिल चुके हैं।’’ अभिनेता ने उन पलों को याद किया जब एक पत्रिका के संपादक ने उन्हें एक पुरस्कार समारोह में आमंत्रित किया जिसमें उन्हें फिल्म ‘‘मैंने प्यार किया’’ को लेकर नामांकित किया गया था।
 
‘‘मुझे जैकी श्रॉफ और अन्य कलाकारों के साथ नामांकित किया गया। उस अवसर पर जब मेरा नाम पुकारा गया तो मैं पुरस्कार लेने के लिए खड़ा हुआ लेकिन पुरस्कार जैकी को मिला। मैं ईनाम लेने के लिए नहीं जाता हूं। मैं बस परफॉर्म करने के लिए जाता हूं।’’ अभिनेता ने मजाक किया कि वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेता नहीं थे लेकिन आयोजक हमेशा उन्हें मोटा भुगतान करने को तैयार रहते है।(भाषा) 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine