सलमान खान बंगले की बजाय फ्लैट में क्यों रहते हैं?

जहां शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे सितारे बड़े बंगले में रहते हैं, वहीं के एक फ्लैट में रहते हैं। सलमान चाहे तो भव्य बंगले में भी रह सकते हैं। आखिर क्यों वे फ्लैट में रहते हैं? यह सवाल अक्सर सलमान के फैंस की जुबां पर रहता है।

हाल ही में सलमान एक टीवी शो में अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए गए। वहां उनसे यही सवाल पूछ लिया गया। सलमान ने इसका जवाब देने में देर नहीं लगाई।

सलमान ने कहा कि मैं बड़े और भव्य बंगले की बजाय बांद्रा के फ्लैट में रहना इसलिए पसंद करता हूं क्योंकि मेरे पैरेंट्स का फ्लैट मेरे फ्लैट के ऊपर है।

वे कहते हैं 'हमारी पूरी बिल्डिंग एक बड़ा परिवार है। हम जब बच्चे थे तब बगीचे में साथ खेलते थे। कई बार साथ में सो भी जाते थे। हम सारे घरों को अपना ही समझते थे और किसी के भी घर खाने पहुंच जाते थे। मैं उसी फ्लैट में बरसों से इसलिए रह रहा हूं क्योंकि इससे मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :