सलमान खान ने 'यमला पगला दीवाना फिर से' में कैमियो के लिए ली कितनी फीस

हाल ही में 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल रही। इसमें धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल एक साथ नजर आए।

शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा, जैसे सितारों ने छोटा-सा रोल फिल्म में अदा किया। पर फिल्माया गया सुपरहिट गीत 'रफ्ता रफ्ता' को फिर से रीक्रिएट किया गया जिसमें सलमान, सनी, रेखा, बॉबी, सोनाक्षी और शत्रुघ्न साथ नजर आए।


जब बॉबी के साथ सलमान खान 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे थे तब बॉबी ने सलमान से निवेदन किया था कि वे 'यमला पगला दीवाना फिर से' में छोटी-सी भूमिका अदा कर दे और सलमान ने तुरंत हां कह दिया क्योंकि वे देओल परिवार के काफी नजदीक हैं। धर्मेन्द्र उनके प्रिय हीरो हैं।

बात जब फीस की आई तो सलमान ने एक पैसा भी नहीं लिया। उन्होंने इस फिल्म में मुफ्त में काम किया। सलमान का कहना है कि इतने से रोल के लिए वे कैसे फीस ले सकते हैं। धर्मेन्द्र के कहने पर वे कुछ भी कर सकते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :