सलमान ने बताया कि अरबाज क्यों नहीं निर्देशित करना चाहते 'दबंग 3'

दबंग सीरिज की तीसरी फिल्म का के प्रशंसकों को इंतजार है और अब 'दबंग 3' को लेकर हलचल शुरू हो गई है। खुद सलमान खान भी चाहते हैं कि वे चुलबुल पांडे का किरदार फिर एक बार निभाएं।

दबंग को अभिनव कश्यप ने निर्देशित किया था जबकि दबंग 2 को ने। अरबाज खान और मलाइका अरोरा दोनों भागों के निर्माता थे। माना जा रहा है कि अरबाज ही निर्देशित करेंगे, लेकिन सलमान ने कुछ और ही बताया है।

सलमान के अनुसार अरबाज को निर्देशन में रूचि नहीं है। सलमान ने कहा कि हम दूसरा निर्देशक ढूंढ रहे हैं क्योंकि अरबाज में अपने भाई सोहेल की तरह धैर्य नहीं है। मैंने अरबाज से कहा भी सोहेल को निर्देशक बना दो। उसमें तुमसे ज्यादा धैर्य हैं। तुम उसकी मदद करना, लेकिन अरबाज इसके लिए भी तैयार नहीं हैं। वे बहुत जल्दी परेशान हो जाते हैं और उनका ब्लड प्रेशर उछाल मारने लगता है।

अब चूंकि हम दबंग 3 जल्दी ही शुरू करने वाले हैं तो अरबाज ने मुझे स्पष्ट कर दिया है कि वे केवल निर्माता होंगे। मैंने उनसे कहा कोई बात नहीं, हम अच्छा निर्देशक ढूंढ लेंगे।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :