क्लासरुम के बदमाश बच्चों को मिलेगी सज़ा, बिग बॉस सीज़न 12


का टीवी का सबसे विव्कादास्पद शो 'बिग बॅास' का सीज़न 12 जल्द ही आने वाला है। सलमान खान इस बार फिर शो को करेंगे और फैंस इसके लिए काफी उत्साहित हैं। इस बार शो की थीम 'जोड़ी' होगी। जिसमें मां-बेटी, मामा-भांजे, जुड़वा बहनें, बेस्ट फ्रेंड्स, पति-पत्नी जैसी जोड़ियां नज़र आएंगी।

एक बार फिर बिग बॉस सीज़न 12 की मज़ेदार खबर सामने आई है। हर बार शो में सलमान खान वीकेंड पर कंटेस्टेंट्स से बातें करते थे और दर्शकों को बड़े परदे पर दिखाई देते थे। लेकिन इस बार थीम के हिसाब से तरीका भी ज़रा अलग ही होगा। इस बार सलमान मी टीवी पर दिखाई नहीं देंगे।

फैंस ने शो का पहला प्रोमो देखा। इसमें सलमान क्लासरूम में बैठे सभी स्टुडेंट्स यानी कंटेस्टेंट्स की अटेंडेंस लेते नज़र आ रहे हैं। बस, शो में असलीयत में भी यही होना है। वीकेंड के बार में सलमान वैसे भी सबकी क्लास लेते नज़र आते थे। वे कंटेस्टेंट्स से इस दौरान बात भी करते थे, जहां कंटेस्टेंट्स एक बड़े सोफे पर साथ बैठे होते थे। लेकिन इस बार सलमान सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेंगे क्लासरूम में। 'वीकेंड का वार' पर घर के सदस्य सोफे पर नहीं बल्कि क्लासरूम जैसी ही एक लोकेशन पर बैठेंगे।

साथ ही सलमान क्लास में सामने लगे ब्लैकबोर्ड पर बनी स्क्रीन से कंटेस्टेंट्स से बात करेंगे। यानी कि स्कुल के की याद हर किसी को आने वाली है, जहां हर किसी की अपने दोस्त के साथ एक जोड़ी होती थी। वहीं सलमान बढ़िया कंटेस्टेंट्स को प्राइज़ देंगे और बदमाश बच्चों को सज़ा भी मिलेगी। अब थीम इतनी मज़ेदार है तो किस्से तो और भी मज़ेदार होने वाली हैं। शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :