अरबाज खान की दूसरी शादी से सलमान को क्यों है दिक्कत?

बॉलीवुड के दबंग खान के छोटे भाई तलाक के बाद से ही अपनी नई गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ घूमते नजर आते हैं। उनके इस रिश्ते को घरवालों की सहमति भी मिल चुकी हैं। हाल ही में गणेश उत्सव के दौरान जॉर्जिया के पिता भारत आए थे और उन्होंने अरबाज की बहन के घर अपनी बेटी और अरबाज की शादी को लेकर परिवार के बात की थी।
वहीं अरबाज खान का परिवार भी इस रिश्ते से बेहद खुश है। अरबाज के बेटे अरहान को कोई आपत्ति नहीं है। वहीं उनकी पूर्व पत्नी मलाइका भी इस रिश्ते से खुश है। लेकिन इस शादी से किसी को कोई दिक्कत है तो वो है अरबाज के बड़े भाई दबंग सलमान खान।


खबरो के मुताबिक सलमान भाईजान को अरबाज के इस जल्दी शादी करने का फैसला रास नहीं आ रहा हैं। उन्हे लगता है कि अरबाज का अभी-अभी तलाक हुआ है और उनका बेटा भी बड़ा हो गया है। सलमान के अनुसार अरबाज को दूसरी शादी करने के लिए वक्त लेना चाहिए।
वहीं दूसरी ओर अरबाज खान जार्जिया को अपनी पत्नी बनाने के लिए एकदम तैयार बैठे है। कहा जा रहा है कि अरबाज की इतनी जल्दी शादी करने की जिद को देखकर सलमान ने घर पर साफ कह दिया है कि अगर अरबाज की शादी होगी तो वह उस शादी में नही आएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :