18 वर्षों बाद अपने प्यार के साथ नज़र आएंगे सलमान खान

सीक्वेल्स की इस भीड़ में लगातार कई पुरानी हिट्स के रीमेक और सीक्वेल्स बन रहे हैं। हालांकि इसके लिए जोड़ियां नई बन रही हैं। लेकिन इस बार खबर है कि पुरानी जोड़ी एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार है।

खबर है कि के शो 'दस का दम' में जल्द ही सलमान अपनी एक खास दोस्त को बुलाने वाले हैं। यह सेलीब्रिटी दोस्त होंगी मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन। शो में यह जोड़ी एक बार फिर फैंस के लिए धूम मचाती नजर आएगी। हालांकि उन्हें साथ काम किए करीब 18 वर्ष हो गए हैं इसके बावजूद उनकी दोस्ती अब भी कायम है।

को सलमान खान के गेम शो 'दस का दम' में उनके साथ गेम खेलने के लिए सेलीब्रिटी गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया है। इस एपिसोड की शूटिंग जल्दी ही होगी। सलमान के साथ ही रवीना भी इसके लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जिंदगी के हर स्टेज पर हर किसी का कोई न कोई दोस्त होता है। वह लकी है जिसका हर स्टेज पर एक ही दोस्त हो। सलमान खूबसूरत दिल वाले व्यक्ति हैं, जो मेरे साथ तब खड़े रहे जब मैं स्टम्प्ड प्रोड्यूस कर रही थी। मैं वाकई उनसे प्यार करती हूं।

अपने ज़माने में सलमान और रवीना की जोड़ी ने बहुत धमाल मचाया है। दोनों का प्यार, रोमांस, मस्ती भरी हर फिल्म में फैंस ने बहुत पसंद किया है। उनकी साथ में आखिरी फिल्म 'कहीं प्यार न हो जाए' थी। ऐसे में अब वे करीब 18 वर्ष बाद साथ में नज़र आएंगे। इसके पहले सलमान, शाहरुख खान और अनिल कपूर के साथ भी शो में बहुत मस्ती कर चुके हैं।

शो का फिनाले जल्द ही होगा और इसके बाद सलमान शो 'सीज़न 12' के होस्ट के तौर पर नज़र आएंगे।


और भी पढ़ें :