Widgets Magazine

गोलमाल 4... टकराएगी जुड़वा 2 से!

गोलमाल सीरिज की चौथी फिल्म का मजा 2.0 ने खराब कर दिया। को दिवाली पर रिलीज करने का प्लान बना लिया गया था, लेकिन 2.0 के आने से रोहित शेट्टी को अपने पैर वापसी खींचने पड़े। वैसे वे चाहते तो मुकाबला कर सकते थे क्योंकि रजनीकांत की फिल्म उत्तर भारत में वैसी सफलता हासिल नहीं करती जैसी कि दक्षिण भारत में।


गोलमाल सीरिज बेहद लोकप्रिय भी है, लेकिन दिलवाले को बाजीराव मस्तानी के सामने रिलीज कर परिणाम रोहित भुगत चुके हैं इसलिए वे जोखिम मोल नहीं लेना चाहते। रोहित जैसा हाल अजय देवगन का भी है और करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से उन्होंने 'शिवाय' के जरिये टक्कर ली, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 
फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और रोहित की नजर रिलीज डेट पर भी है। सारी खास तारीखें बुक हो चुकी हैं और रोहित को समझ नहीं आ रहा है कि वे क्या करें। सूत्रों के अनुसार उन्हें 29 सितंबर की तारीख पसंद आई है, लेकिन इस तारीख को 'जुड़वा 2' रिलीज हो रही है। 
 
रोहित एंड कंपनी का मानना है कि 2.0 से टकराने से बेहतर है से मुकाबला किया जाए। हालांकि अब वरुण धवन को अंडरएस्टिमेट करना जोखिम भरा हो सकता है क्योंकि वे भी दनादन हिट दिए जा रहे हैं। रोहित मन नहीं बना पा रहे हैं कि वे इस तारीख को आए या न आए। आने वाले कुछ दिनों में वे अपनी रिलीज डेट तय कर देना चाहते हैं। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine