शाहरुख खान के साथ काम करने को कोई एक्ट्रेस नहीं तैयार

एक तरफ जहां बॉलीवुड में लगातार महिला केंद्रित फिल्में बन रही हैं, वहीं दूसरी तरफ एक बड़ी फिल्म ऐसी भी है जिसमें कोई महिला एक्ट्रेस मिल ही नहीं रही है। बात हो रही है की फिल्म 'सैल्युट' की। अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की 'सैल्युट' में महिला किरदार निभाने के लिए कोई भी एक्ट्रेस नहीं मिल रही है।
राकेश शर्मा की इस बायोपिक में उनकी पत्नी का किरदार निभाने के लिए कोई हीरोइन राजी नहीं हो रही है इसलिए फिल्म से इस किरदार को हटाने की बात चल रही है। फिल्म में राकेश शर्मा का किरदार सुपरस्टार शाहरुख खान निभा रहे हैं। एक्टर के साथ काम करने को तो कोई भी हीरोइन तैयार हो जाए, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि कोई बड़ी हीरोइन इसके लिए तैयार नहीं हो रही।

इस फिल्म के लिए अब कहा जा रहा है कि फिल्म में से फीमेल लीड का पार्ट हटा दिया गया है। कोई बड़ी एक्ट्रेस इसके लिए तैयार नहीं है इसलिए किसी नई हीरोइन को लेने की भी इच्छा जाहिर की जा रही है। हालांकि यह सही भी है, क्योंकि मेकर्स का मानना है कि क्यों किसी ए-लिस्ट हीरोइन पर पैसा गंवाना, जबकि फिल्म का अहम भाग सिर्फ शाहरुख खान का है, क्योंकि फिल्म राकेश शर्मा की है।

राकेश शर्मा की बायोपिक में पहले आमिर खान लीड रोल निभा रहे थे। लेकिन वे अपने नए प्रोजेक्ट में समय लगाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने शाहरुख खान को इसके लिए मनाया। शाहरुख फिल्म 'जीरो' के बाद जल्द ही 'सैल्युट' पर काम करेंगे। खबर थी कि फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान को भी अप्रोच किया गया था लेकिन दोनों ने महसूस किया कि उनका किरदार मेल लीड की वजह से दब जाएगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :