दीपिका का एक्स बॉयफ्रेंड कंगना के साथ

मॉडल से एक्टर बने निहार पंड्या फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस खबर के आने के बाद सभी की नज़रें थीं की ओर। दरअसल निहार, दीपिका पादुकोण के एक्स-बॉयफ्रेंड के रूप में जाने जाते हैं। दीपिका जब मुंबई आई थीं उसके बाद से उनके बीच तीन साल तक रिश्ते रहे।

निहार और दीपिका अलग होने के बाद भी एक-दूसरे के संपर्क में हैं। निहार ने बताया कि उन्हें दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड वाले लेबल से कोई परेशानी नहीं है। निहार ने कहा कि मैंने इसके लिए कुछ नहीं किया। यहां तक ​​कि मेरे एक्टिंग डेब्यू के बारे में प्रेस नोट में भी मुझे 'एक्स-बॉयफ्रेंड' के तौर पर दिखाया, लेकिन मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकता हूं। दीपिका और मैं एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे हैं और मुझे उम्मीद है कि फिल्म में मेरा काम देखने के बाद लोगों की धारणा बदल जाएगी।
अपनी एक्टिंग स्किल्स साबित करने के लिए निहार बहुत मेहनत कर रहे हैं। घुड़सवारी से लेकर तलवारबाज़ी सीख रहे हैं। अपनी भूमिका निभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। निहार उम्मीद करते हैं कि इस फिल्म से वे बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ सकेंगे।

इस फिल्म में वे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। निहार और दीपिका दोनों ने ही अपनी शुरुआत हिमेश रेशमिया के म्युज़िक वीडियो के साथ की थी। निहार 'आई लव यू ओ सैयोनी' में थे और दीपिका ने 'नाम है तेरा' में काम किया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :